नई दिल्ली। दिल्ली में 3 अक्टूबर से रामलीलाएं शुरू हो रही हैं जो कि 13 अक्टूबर तक चलेंगी, सभी रामलीलाएं ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचने के लिए अलग-अलग तरीके अपना रही हैं, दिल्ली और देश की मशहूर लाल किला मैदान की लवकुश रामलीला ने युवाओं, महिलाओं और ज्यादा से ज्यादा लोगों तक रामलीला पहुंचाने के लिए सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर्स का सहारा लिया है। लवकुश रामलीला कमेटी के अध्यक्ष अर्जुन कुमार और महामंत्री सुभाष गोयल ने बताया कि लवकुश रामलीला कमेटी के साथ सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर्स की एक मीटिंग रखी गई जिसमें सोशल मीडिया के जरिए ज्यादा से ज्यादा लोगों तक रामलीला के प्रचार को लेकर चर्चा हुई। अर्जुन कुमार ने बताया कि इस अभियान को लेकर चैंबर ऑफ ट्रेड एंड इंडस्ट्री सीटीआई से संपर्क किया गया था, चैंबर ऑफ ट्रेड एंड इंडस्ट्री ( सीटीआई ) चेयरमैन बृजेश गोयल ने बताया कि लवकुश रामलीला कमेटी के इस अभियान में सीटीआई ने शामिल होकर 30 मशहूर सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर्स को आमंत्रित किया गया। बृजेश गोयल ने बताया कि इन सभी सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर्स के 1 लाख से लेकर 10 लाख तक इंस्टाग्राम, यूट्यूब और फेसबुक पर फाॅलोअर्स है, इन इंफ्लूएंसर्स में फैशन डिजाइनर, मेकअप आर्टिस्ट, ब्लाॅगर, यूट्यूबर्स आदि शामिल हैं। ये सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर्स छोटे छोटे वीडियो और रील बनाकर अपने पेज पर शेयर करेंगे और अपने पेज से लाइव चलाएंगे जिससे कि इन सबके लाखों फॉलोअर्स रामलीला देख सकें। इस को मीनाक्षी दत्त, तारा मल्होत्रा, निकिता आर्या, प्रियंका सक्सेना, पूजा नरूला, शिवानी ढांडा, निधि नंदराजोग, मीन्स मल्होत्रा, रबिया भाटिया, श्वेता राजपाल, रश्मि छाबड़ा, कीर्ति सिंह, यशिका भाटिया, भक्ति दूबे, अनिशा गुप्ता, गुलफ्शा कुरैशी, तान्या कपूर , टीना सिंह आदि सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर्स लवकुश रामलीला से जुड़कर महिलाओं और युवाओं तक रामलीला पहुंचाने का पुण्य कार्य करेंगे।